//कमजोर दिल वाले इस खबर को ना पढ़ें…

कमजोर दिल वाले इस खबर को ना पढ़ें…

NEW DELHI:- आजकल शरीर छिदवाना एक फैशन बन गया है। आपके आस-पास ऐसे कई महानुभाव मिल जाएंगे, जिन्होंने अपने कान, नाक और अपनी नाभि में छिदवा रखी होगी। लेकिन कुछ सनकी लोग अपने जुनून और शौक को पूरा करने के लिए कुछ ज्यादा ही आगे बढ़ जाते हैं। आजकल एक शैली आई है, जिसमें पूरे शरीर को छिदवा कर लोग घंटों तक हवा में झूलते रहते हैं। कुछ लोगों ने इसे आध्यात्मिक अनुभूति करने का साधन भी बताया है।

 

बता दें कि यह फैशन आजकल क्रोएशिया की राजधानी जाग्रेब में देखने को मिल रहा है। कमजोर दिल वाले इस चीज से जितना दूर रहे उतना ही अच्छा है। अमेरिका की रहने वाली 28 वर्षीय कैटलिन को भी हवा में इस तरह झूलने का दिमाग में ख्याल आया। इसे पूरा करने के लिए वो क्रोएशिया पहुंच गई।  जहां एक पेशेवर दिनों हलविदा ने अपनी गर्लफ्रैंड जोरना के साथ मिल कर कैटलिन की इस इच्छा को पूरा किया।

लोग आजकल अपने जुनून और शौक को पूरा करने के लिए जिस हद तक चले जा रहे हैं, उसे देख कर कभी-कभी डर लगने लगता है। कोई भी शौक जिन्दगी से बड़ा नहीं होता है। आप भी इसी तरह की खुराफात करने के बारे में कभी सोचें, तो एक बार अपनी जिन्दगी की कीमत का ख्याल जरूर कर लेना।